करीना, तब्बू और कृति की ‘द क्रू’ इस दिन होगी रिलीज, एक साथ दिखेंगी 3 पीढ़ी की हीरोइन, खास रोल में होंगे कपिल शर्मा

मुंबई. फिल्म ‘द क्रू’ की रिलीज डेट का फाइनल हो गई है. फिल्म में करीना कपूर, तब्बू और कृति सैनन लीड रोल में हैं. फिल्म में तीन जनरेशन की एक्ट्रेसेज हैं. तब्बू ने 90 के दौर की, जबकि 2000 के दशक में करीना ने एंट्री की थी, जबकि कृति ने साल 2014 में इंडस्ट्री में कदम रखा. तीनों एक्ट्रेस पहली बार साथ काम कर रही हैं. मेकर्स और इन एक्ट्रेस ने ‘द क्रू’ की रिलीज डेट का अनाउंसमेंट किया था. अनाउंसमेंट वीडियो में फिल्म की एक झलक भी देखने को मिल रही है. वीडियो में करीना, तब्बू और कृति एयर होस्टेस की रेड यूनीफॉर्म में दिख रही हैं.

करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सैनन एयरपोर्ट की एक गैलरी में चलते हुए दिख रही हैं. हालांकि, इसमें तीनों को चेहरा नहीं दिख रहा है. तीनों अपने लगेज के साथ जा रही हैं. वीडियो में हिंट दिया गया है कि फिल्म तीन फ्लाइट क्रू मेंबर्स के इर्द-गिर्द घूमेगी. इस वीडियो में ‘खलनायक’ का हिट सॉन्ग ‘चोली के पीछे’ का म्यूजिक बज रहा है.

वीडियो के बैकग्राउंड में आवाज आती है,“देवियों और सज्जनों, मैं आपका कैप्टन बोल रहा हूं. आज की फ्लाइट में आपका सबका स्वागत है. हमारा क्रू आपका बहुत ख्याल रखेगा, लेकिन आपसे एक अनुरोध है कि अपनी चोली कसकर पकड़ लें ताकि दिल बाहर ना घिर जाए.” वीडियो के आखिरी में ‘द क्रू’ की रिलीज डेट बताई गई. यह फिल्म 29 मार्च को रिलीज होगी.

गेस्ट रोल में होंगे कपिल शर्मा, रिया कपूर और एकता कपूर

करीना कपूर खान ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “अपनी कमर कस लें, अपना पॉपकॉर्न तैयार करें, और परोसने के लिए तैयार हो जाएं. द क्रू, मार्च में सिनेमाघरों में रिलीज होगी!” करीना ने कैप्शन में रिया कपूर, कपिल शर्मा और एकता कपूर को भी टैग किया और बताया कि फिल्म में इनकी स्पेशल अपीयरेंस होगी.

Tags: Kareena kapoor, Kriti Sanon, Tabu

Source link

Koshi Times
Author: Koshi Times

Leave a Comment

और पढ़ें