‘प्रधानमंत्री से मिलना गुनाह है क्या…’, ऐसा क्यों बोले कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम, कहा- मैं सजा…

नई दिल्ली: कांग्रेस में रहकर ही कांग्रेस की नीतियों और फैसलों की आलोचना करने वाले कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने पीएम मोदी से मुलाकात के बाद कहा है कि क्या भारत के प्रधानमंत्री से मिलना कोई गुनाह है? दरअसल, कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की और उन्हें उत्तर प्रदेश के सम्भल में 19 फरवरी को आयोजित होने वाले श्री कल्कि धाम के शिलान्यास समारोह के लिए आमंत्रित किया.

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात पर कहा, ‘भारत के प्रधानमंत्री से मिलना कोई गुनाह नहीं है, उन्हें श्री कल्कि धाम के शिलान्यास समारोह के लिए आमंत्रित करना भी कोई गुनाह नहीं है और अगर यह गुनाह है तो मैं इसकी सज़ा भुगतने के लिए तैयार हूं.’ बता दें कि पीएम मोदी से मुलाकात के बाद आचार्य प्रमोद कृष्णम लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं.

जब PM मोदी से मिलने अचानक पहुंच गए कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद, X पर होने लगे ट्रेंड, जानें क्या थी वजह

इससे पहले पीएम मोदी से मुलाकात करने के बाद आचार्य प्रमोद कृष्णम ने ‘एक्स’ पर कहा था, ‘मुझे 19 फरवरी को होने वाले श्री कल्कि धाम के शिलान्यास समारोह में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को आमंत्रित करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ. इसे स्वीकार करने के लिए माननीय प्रधानमंत्री जी का हृदय से आभार एवं धन्यवाद.’

कांग्रेस नेता के इस पोस्ट का जवाब देते हुए मोदी ने कहा, ‘आस्था और भक्ति से जुड़े इस पवित्र अवसर का हिस्सा बनना मेरे लिए सौभाग्य की बात है. आमंत्रण देने के लिए आपका हृदय से आभार आचार्य प्रमोद जी.’ बता दें कि कृष्णम ने 2019 का लोकसभा चुनाव कांग्रेस के टिकट पर लखनऊ से लड़ा था, लेकिन वह हार गए थे. पिछले कुछ समय से वह कांग्रेस नेतृत्व के कुछ फैसलों की आलोचना कर रहे हैं. कृष्णम ने 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में कांग्रेस नेताओं के भाग नहीं लेने के फैसले की भी आलोचना की है.

Tags: Acharya Pramod Krishnam, Acharya Pramod Krishnan, PM Modi

Source link

Koshi Times
Author: Koshi Times

Leave a Comment

और पढ़ें